Samsung Galaxy A71 का अपग्रेड Samsung Galaxy A71 की कुछ फोट आई सामने , पंच- होल Display होगा

Samsung Galaxy A71  का अपग्रेड Samsung Galaxy A71 की कुछ फोट आई सामने , पंच- होल Display होगा


Samsung ने अपनी ‘Galaxy A’ सीरीज़ कुछ मोबाइल को अपग्रेड कर रही है और सीरीज़ के तहत नए 5जी फोन जोड़ेगी। इसके साथ ही samsung Galaxy A51 के नए मॉडल होंगे। पिछले दिनों इनमें से एक सैमसंग गैलेक्सी ए71 5जी को चीनी बेंचमार्किंग साइट पर लिस्ट किया गया था जिसके बाद फोन की कई अहम स्पेसिफिकेशन्स सामने आई थी, वहीं आज Samsung Galaxy A71 की फोटोज़ आभी सामने आ गई है। इस फोटोज़ के सामने आने ने फोन के डिजाईन के साथ ही कई स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है।

Specifications :-


Samsung Galaxy A71  5G डिवाईस को सैमसंग के ही एक्सनॉस 980 चिपसेट पर लॉन्च किया जाएगा जिसमें 5जी मॉडल इंटिग्रेटेड होगा। गीकबेंच पर गैलेक्सी ए71 5जी को 8 जीबी रैम मैमोरी से लैस दिखाया गया है। Galaxy A71 5G को गीकबेंच पर एंडरॉयड के लेटेस्ट ओएस एंडरॉयड 10 के साथ लिस्ट किया गया था तथा फोन में 1.79गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला आक्टाकोर प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आई थी। लीक के अनुसार इस फोन में 4370एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 25वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो लीक के अनुसार Samsung Galaxy A71 5G के क्वॉड रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा सेंसर 64 मेगापिक्सल का देखने को मिलेगा। इसके साथ ही फोन में 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर दिया जा सकता है। इसी तरह सेल्फी के लिए गैलेक्सी ए71 5जी में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। लीक की मानें तो Samsung Galaxy A71 5G की कीमत 35,000 रुपये के करीब हो सकती है।

Samsung Galaxy A71  का अपग्रेड Samsung Galaxy A71 की कुछ फोट आई सामने , पंच- होल Display होगा


डिजाइन :- 



 Samsung Galaxy A71 5G इस फोटोज़ में काफी हद तक सैमसंग के ही Galaxy A51 5G जैसा ही नज़र आ रहा है। सबसे पहले फ्रंट पैनल की बात करें तो यहां बेजल लेस पंच-होल डिसप्ले दी गई है। डिसप्ले के तीन किनारे पूरी तरह से साईड ऐज़ेज से मिले हुए हैं। वहीं डिसप्ले का लोवर पार्ट भी बेहद हल्के बेजल्स वाला है। स्क्रीन के उपरी ओर ठीक बीच में पंच-होल दिया गया है। यह होल उपरी ऐज से थोड़ा दूर लगाया हुआ है और इसी में फोन का सेल्फी कैमरा फिट है।

No comments:

Powered by Blogger.